Israel helps india to fight with corona virus latest

Israel helps india to fight with corona virus latest

इस वक्त की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज आ रही है।  इजराइल से, रातों रात इजरायल की फोरेन मिनिस्ट्री इजराइल के एम्बेसडर इजरायल इन इंडिया के ट्विटर हैंडल रातो रत चमक उठे और एक के बाद एक ट्वीट्स ने ट्विटर को हिला डाला। रातों रात इजराइल की सरकार ने बहुत बड़ा ऐलान कर दिया भारत के लोगों के लिए और पूरे ट्विटर पर एक सुनामी सी आ गई।

इजराइल इन इंडिया के ट्विटर हैंडल से लेकर इजराइल की फॉरेन मिनिस्ट्री के ट्विटर हैंडल और इजरायली एम्बेसडर RON MALKA के ट्वीटर हैंडल पर एक के बाद एक ट्वीट किए गए जिसमें उन्होंने ट्वीट करके लिखा (Israel stands with India) और उन्होंने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में इजराइल ,भारत के साथ है और हम कल से यानि की आज से शुरु करने वाले हैं, एयरक्राफ्ट भारत भेजने का सिलसिला।

और ये Aircraft एक नहीं होंगे ,दो नहीं होंगे ,बल्कि एक के बाद एक कतारों में आनेवाले दिनों में इजरायल के एयरक्राफ्ट भारत में आने वाले हैं जिसके अंदर हजारों की संख्या में ऑक्सिजन कंसंट्रेट और रेस्पिरेटरी और दवाइयां शामिल होंगी। ये मदत इजरायल भारत को इसलिए कर रहा है ताकि जो COVID-19 का crisis है, उस crisis से निबटने के लिए यहां पर इजरायल की मदद भी भारत में पहुंच सके। हालांकि आप कह सकते हैं कि इजराइल थोड़ा सा लेट हो गया है मदद भेजने में। लेकिन फिर भी इजराइल मदद करने के लिए आगे आया है। इजरायली एम्बेसडर RON MALKA की ये तस्वीर इजरायल के द्वारा भेजे गए ऐड्स के साथ है और इसी के साथ इन ऐड्स पर लिखा गया है ( from the people of isreal to the people of india )

Israel helps india to fight with corona virus latest
Israel helps india to fight with corona virus latest

और दोस्तों इस मुसीबत की घड़ी में इजरायल भारत के साथ आया है। हम भले ही आज इजरायल और भारत की दूरियां कितनी भी क्यों ना हों लेकिन इजराइल जब भी मुश्किल में फसता है , तो भारत भी इजराइल की मदद करता है और इजरायल भी भारत की मदद कर रहा है। लेकिन दोस्तों इस सभी situation में इजरायल का भारत की तरफ एक के बाद एक का लगातार flights का भारत में भेजने का ऐलान करना आज वाकई में ही इजरायल भारत का सबसे सच्चा साथी बनकर उभरा है।

Leave a Comment